मुंह पर कालिख पोती, जूते की माला पहनाई... छेड़खानी के आरोपी युवक का गांव में यूं निकाला गया जुलूस

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के भानपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ छेड़खानी के आरोपी एक दलित युवक का चेहरा काला कर दिया गया. इसके बाद अर्धनग्न हालत में उसके गले में जूतों की माला डालकर घुमाया गया. यह मामला 29 सितंबर का है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम और भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक अभिषेक आनंद ने बताया कि यह घटना पिछले सप्ताह की शुरुआत में जिले के भानपुरा थाना क्षेत्र के भैसोदामंडी गांव में हुई थी. वीडियो में एक अर्धनग्न व्यक्ति को दिखाया गया है, जिसका चेहरा काला किया गया है. उसने केवल पतलून पहनी हुई है. उसके गले में जूतों की माला है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस घटना का वीडियो...

लोगों के एक समूह द्वारा गांव की गलियों में उसे चलने के लिए मजबूर किया जा रहा है. वीडियो में दिख रहे दलित युवके के खिलाफ 29 सितंबर को गांव की एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. लेकिन ग्रामीणों ने उसके साथ ऐसा कर दिया.

Advertisement

एसपी ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर दलित युवके के खिलाफ बीएनएस की धारा 74 (महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से हमला) और 78 (पीछा करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान आरोपी ने महिला पर हमले के बारे में कुछ नहीं बताया था.

मंगलवार को उसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उससे संपर्क किया. उसके द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर रामेश्वर गुर्जर, बालचंद गुर्जर सहित कुछ ग्रामीणों के खिलाफ बीएनएस और एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mahalaya 2024: बंगाल में आज महालया पर्व, पितरों का होगा तर्पण; नवरात्रि की होगी शुरूआत

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा नवरात्रि से एक दिन पहले महालया पर्व से शुरू होती है। इस बार 3 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि की शुरूआत हो रही है। मगर पश्चिम बंगाल में आज यानी दो अक्टूबर से इसकी शुरूआत हो जाएगी। बंगाल में पितृ मोक्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now